Tuesday 28 March 2017

ChampCash Kya Hai Aur Isse Paise Kaise Kamate Hai Aur Isse Kya Hashil Kar Sakte Hai..?

Tags

Hello Dosto aaj phir se bahut dino ke baad aapke liye ek new Article lekar aaya hu jisme ham janege ChampCash ke bare me. Mai apne pichli post champ cash se ham paesa kaese kmaaye iske bare me bataya tha lekin us post ko padhne ke baad logo ke samne bahut sare sawal aane lage jaise ki ChampCash kya kai aur isse paise kaise kama sakte ahi aur ChampCash hame paise kyu deti hai is traha se bahut se Question aane lage to Dosto inhi sabhi sawalo ke jawab mai aaj ke post me dene wala hu post thoda lamba hai aap ek baar is post ko dhyan se padhe aur ChampCash se jud kar Ghar baithe Lakho kamaye.




To ChampCash se jude Sawal Jawab kuch is prakar hai.

ChampCash Kya Hai.?

ChampCash ek Android Apps hai jiske Managing Director Mr. Mahesh Verma hai. Company ka Head Office Karnaal Haryana me hai. Iske bare me aur jankari ke liye aap www.champcash.com par ja kar dekh sakte hai. Is apps ko download kane ke liye aap niche diye gye Download par click karke Install Kar sakte hai.


Download karne ke baad aapko Champcash me Account banana rahta hai aur account banate time aapko ek Sponcer ID ki zarurat padti hai bina Sponcer id ke aap is program me join nhi kar sakte hai. To mai aapse yahi kahunga ki unka hi sponcer id dale jo aapko iske bare me bataya tha taki o aapko Support karta rahe. Agar aap mere Sponcer id se Join karte hai to mai aapko Full support karunga mera Sponcer id hai 2376406Join karne ke baad aapko ek challange complete karna padta hai jisme aapko 7 ya 8 apps download karna hota hai sabhi Apps ko download karne ke baad sabhi Apps ko 1 se 2 min… tak open karke dekhna hota hai aur kisi-kisi apps me Account register karna rahta hai jab aap apps ko download karne jayenge to  waha aapko bataya jayega ki kis apps ko sirf open karna hai aur kis apps me account register karna hai. Ye sb kaam karne ke baad aapka ChapmCash account fully Activate ho jayega aur company ke traf se aap sing up Bounce $1.00 aur ek refer id mil jata hai. Aur uske baad aap apne Refer id ko WhatsApp aur Facebook ke dwara apne Friends ke sath share kare aur unhe bhi join karne ke liye kahe aur jab aapke friends aapke Refer id se join karega to aapko uska Commison milega. Aap jitna zayada apna refer id share karenge utna zayada log join karenge. Aur aapke refer id dwara koi join kiya hai aur o kisi ko join karata hai tab bhi aapko uska bhi Commison melega is traha se ek ke baad ek niche joining karane se aapko 7 level tak ki commisom milega. Iske baad aapka ek teem banti jayegi. Aur wahi teem kuch din mehnat karne ke baad aapko kitni paisa degi aap soch bhi nhi sakte. Aur ussi teem se aapko 3 tarika se income hogi.

1.   Refer And join karane par
2.   Shopping karne par
3.   Earn more ke apps download karne par.
waise isme income bahut se Sourece hai jab aap join ho kar kaam karenge to dhire dhire sab samjh aane lageda


Ye to raha Sirf joining ke bare me ki join kaise karte hai agar aapko samjh nhi aaya to ye post padhe champ cash se paesa kaese kmaate hai  aur is post ko padh kar aap aasani se Champcash ko join kar sakte hai.


ChampCash Hame Paisa Kyu Deta Hai Aur Champcash Ko Isse Kya Fayda Hota Hai..? Aur Ham Isse Kitne Time Tak Kama Sakte Hai..?

Ham sab ke liye janna bahut jaruri hota hai ki Champcash company ko isse fayda kya hota hai. To mai aapko batata hu ki hota kya hai ChampCash se aap jo bhi apps download karte hai o sabhi apps Champcash ko apna pramosan karane ke liye paisa deti hai aur ussi paisa ko kuch apne pass rakh kar kuch ham logo me bant deti hai.
Exp :-- Agar aap ChampCash se amezone apps ko download karte hai to Amezone Champcash ko apna pramosan karne ke liye paisa deti hai aur Champcash us paisa me se apna Profit rakh kar baki paisa ko aapke 7 level me bant deti hai, matlab ye ki aap aap amezone apps ko download liye to uska paisa aapko to milega sath hi kuch paisa aapke upper 7 aadmi ko milta hai. Aur bahut se logo ka ye sawal rahta hai ki ham isse kitne time tak kama sakte hai to Company ka kahna ye hai ki aap Life time tak isse Earning kar sakte hai aur mujhe bhi yahi lagta hai ki ham isse life time tak kama sakte hai.

Kya Ham ChampCash Par Pura Vishwash Kar Sakte Hai..?

Ji ha ham ChampCash company par pura Vishwash kar sakte hai kyuki ye Company Bharat Sarkar dwara Registerd hai, aap yaha kuch Company ke registerd proof dekh sakte hai.


ChampCash Ka Pan Card


Bharat Sarkar Dwara Registerd Memorandum Certificate of Champion Network Private Ltd.




Address Proof 1. ChampCash Network Private Ltd


Address Proof 2. Jo ChampCash Ke Apps Me Diya Gya Hai


Address 3. Head Office Address
SCF 29, First Floor, Main market, Sector 14, Karnal, Haryana.


Ham ChampCash Me Join Kaise Kar Sakte Hai..? Iski Koi Joining Fee To Nhi Hai..?

Isse join karna bahut hi aasan hai Sabse pahle aap apne Android Phone me Play Store open kare aur Champcash likh kar search kare. Uske baad apps ko install karke open kare. Ab aapke samne ek page open hota hai jisme aapko apni Details sahi traha se bharna hota hai, jaise ki Naam, Email-Id, Mobile no, D.O.B. Password. Sabhi Details bharne ke baad Proceed par Ok karna hota hai uske baad aapko Sponcer Id danla hota hai. Aap sponcer id ussi ki dale jo aapko aage help kar sake agar aap mare Sponcer Id 2376406 se join karte hai to mai aapko aage help karta rahunga. Joining ke bare me agar aapko Step By step jankari chahiye aap aap ye post padhe champ cash se paesa kaese kmaate hai. Is post ko padhne ke baad aap aasni se join kar sakte hai. Aur isme jpoin karne ke liye aapko koi Fee nhi deni hoti hai ye 100% free hai.

ChampCash Me Aap Kin-Kin Tariko se Paisa Kama Sakte Hai..?

1.   Refer karke :--
ChampCash me sabse zayada jaruri hota hai refer karke join karana. Agar aap kisi ko refer karte hai aur koi aapke Refer id se koi join karta hai to o aapka level 1 hoga aur level 1 se koi kisi ko join karata hai to o aapka level 2 hoga aur level 2 se koi kisi ko join karata hai to o aapka level 3 hoga is traha se level 7 tak aap join kara sakte hai, aur level 7 tak jitne log join karenge utne logo se aaoko income hota rahega aur level 7 tak jitne log join kiye honge o aapka teem kahlayega. Is traha se ek ke baad ek karke 7 level tak ki teem banta rahta hai.

2.   Earn More :--
Earn more se aap badi Income tabhi kar sakte hai jab aapki teem badi hogi. Agar aapke teem me ChampCash ke jariye koi apps download karta hai to aapko uske sath–sath aapko bhi point milte hai, mai yah aapko banata chahunga ki 1000 point barabar $1.00 hota hai. To iska fayda aap tabhi utha sakte hai jab aapka teem bada hoga. Agar aapko zayada earning karna hai to aapko apna teem badhana hoga.

3.   Shopping Karke :--
ChampCash ke sath aaj bahut badi badi Company ne hath milaya hai aur jaise ki Amezone, Flipkart, paytm. Snepdeal etc. yani ki aap ki teem me Champcash ke jariye koi bhi Shopping ya Recharge karta hai to aapko bhi uska Commison milta hai.


ChampCash Me Ham Kya Kya Hasil Kar Sakte Hai..? ( Rank & Rewards )



Isme aisa nhi hai ki aap kuch hasil nhi kar sakte, ChampCash me aap accha kaam karte hai to Company aapko bahut sara bonce deti hai jaise ki Videsho me tour (Trip) aur Car deti hai aap niche photo dekh sakte hai.



Rank And Rewards Me Kya Hasil Kar Sakte Hai

Silver :-- Isme $100 aur 50 Active ID pahle level me hone chaiye itna hone par aap Silver Acchiver ho jate hai aur aapko 2$ Royalty Bonush milne lagta hai.

Gold :-- Isme $350 aur level 4 me 500 active Id ke sath me 2 silver acchiver bhi aapke teem me hone chahiye tan aap Gold acchiver ban jate hai aur aapko har mahine 6$ Royalty Bonush milne lagta hai.

Platinum :-- isme $1850 + 2000 active id level 5 me aur +12 Silver +2 Gold aapke teem me hona chahiye to har mahene aapko 25$ Royalty Bonush milne lagta hai aur sath-sath Manali ka tour (Trip) bhi milta hai.

Diamond :-- Isme $4850 + 10000 active id 6 level me aur +24 Silver +10 Gold +4 platinum hone ke baad aapko 100$ Royalty Bonush milne lagta hai aur sath me Bangkok tour bhi milta hai.

Crown Diamond :-- Isme $14850 +30000 active id 7 level me, +50 Silver + Gold +8 Platinum +2 Diamond hone ke baad 300$ Royalty Bonush Aur sath me Switzerland Tour par jane ka mauka milega.

Ambassador :-- Isme $64850 +100 Silver 1 se 3 level me, aur +50 Gold +16 Platinum +4 Diamond +2 Crown Diamond itna sab 1 se 3 level ke bich hone ke baad 600$ Royalty Bonush milega aur sath me 5 Lakh ki car bhi Gift diya jayega.

Royal Ambassador :-- Isme $214850 + 200 Silver +100 Gold +32 Platinum +8 Diamond +4 Crown Diamond +2 Ambassador itna sab 1 se 3 level ke bich hone ke baad 1000$ Royalty Bonush aur sath me 15 Lakh ki Car diya jayega.

Champion :-- Isme $614850 +400 Silver +200 Gold +64 Paltinum +16 Diamond +8 Crown Diamond +4 Ambassador +2 Royal Ambassador hone ke baad 5000$ Royalty Bonush aur sath me 25 Lakh ki Car gift diya jayega


To dosto ye raha ChampCash se jude kuch sawal jawab agar aapka bhi ChampCash se juda koi sawal ho to aap niche diye gye Comment Box me comment karke ya phir Contact From me mujhe mail karke apna sawal puch sakte hai mai aapke sawako ka jabab dene ki kosis karnge aur aap aur bhi ChampCash ke bare me jankari pane ke liye visit karte rahiye digital india  par aur new update pane ke liye aap hamare  Facebook group  se jude aur Facebook page like karna na bhule.







EmoticonEmoticon